Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कोहली की आक्रामकता टीम पर से दबाव घटाती है : गांगुली

कोहली की आक्रामकता टीम पर से दबाव घटाती है : गांगुली

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता अन्य खिलाड़ियों पर से दबाव घटाने में मदद करती है और भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उसके पास कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे कप्तान हैं।

सीएनएन-न्यूज 18 ने गांगुली के हवाले से बताया, “मैं समझता हूं कि कोहली और धोनी दो अलग तरह के इंसान हैं। कोहली काफी आक्रामक है और मैं भी ऐसा हीे था लेकिन कोहली शायद इसे एक कदम आगे ले गए हैं। मुझे पता करना होगा कि विकेट के बाद वह किसकी तरफ मुक्का दिखाते हैं।”

गांगुली ने कहा, “धोनी काफी शांत रहते हैं और इससे किसी के उपर का दवाब कम नहीं होता। विराट कोहली के लिए यह दूसरों पर से दबाव कम करने का तरीका है और मैं भी ऐसा ही करता था जबकि धोनी दबाव सोख लेते हैं। इसलिए हर कप्तान अलग होता है और समझता हूं कि भारतीय टीम बहुत ही खुशनशीब है कि उनके पास कोहली और धोनी जैसी दो अलग-अलग कप्तान हैं। “

सौरव गांगुली ने विराट के प्रदर्शन पर कहा, “विराट अपनी जिंदगी की सबसे अच्छी फॉर्म में है। मैं समझता हूं कि जिस तरह से वह खेल रहे हैं, वह इस समय विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है और मुझे विश्वास है कि वह भारतीय क्रिकेट को एक नए स्तर पर ले जाएंगे।”

कोहली की आक्रामकता टीम पर से दबाव घटाती है : गांगुली Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता अन्य खिलाड़ियों पर से नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता अन्य खिलाड़ियों पर से Rating:
scroll to top