Monday , 13 May 2024

Home » खेल » कोहली के आउट होने पर भौंचक रह गईं अनुष्का

कोहली के आउट होने पर भौंचक रह गईं अनुष्का

नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली के एक रन बनाकर आउट होने के बाद स्टेडियम में मौजूद बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा भौंचक रह गईं और अंतत: अनुष्का की यह मनोभावना भारतीय टीम के हारने के बाद पूरे देश की भी रही।

भारतीय उपकप्तान कोहली की बेहद करीबी दोस्त मानी जाने वाली अनुष्का सेमीफाइनल मैच देखने के लिए सिडनी पहुंची थीं। कोहली के आउट होने पर अनुष्का इतनी दुखी हुईं कि उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से छुपा लिया। स्टेडियम में मौजूद कैमरों में इस पूरे दृश्य को कैद किया।

कोहली भारतीय पारी के 16वें ओवर में आस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल जानसन की गेंद पर विकेटकीपर ब्रैड हैडिन के हाथों कैच किए गए।

मीडिया रपटों के अनुसार हाल ही में अनुष्का और कोहली आस्ट्रेलिया के रेस्तरां में खाना खाते भी नजर आए थे।

विराट के आउट होने के साथ ही विराट और कोहली को लेकर कई प्रकार के व्यंग्य सोशल मीडिया पर चल पड़े।

इसी तरह का एक व्यंग्य था, “अनुष्का केवल विराट का एक रन देखने के लिए सिडनी गईं। यही तो सच्चा प्यार है।”

कोहली के आउट होने पर भौंचक रह गईं अनुष्का Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली के एक रन बनाकर आउट होने के बाद स्टेडियम में नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली के एक रन बनाकर आउट होने के बाद स्टेडियम में Rating:
scroll to top