Monday , 29 April 2024

Home » खेल » खुशी बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं : मैथ्यूज

खुशी बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं : मैथ्यूज

गॉल (श्रीलंका), 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पहले टेस्ट मैच में भारत पर मिली 63 रनों की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की है। मैथ्यूज ने मैच के बाद कहा कि अपनी खुशी बयां करने के लिए उनके पास शब्द नही हैं।

श्रीलंका ने भारत के सामने मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को 176 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने तीसरे दिन स्टम्प्स तक एक विकेट पर 23 रन बनाए थे। चौथे दिन भारतीय टीम 112 रनों पर पवेलियन लौट गई।

मैथ्यूज ने कहा, “क्या उलटफेर है। मैं निशब्द हूं। शानदार प्रयास। पहली पारी में खराब बल्लेबाजी के बाद हमने जोरदार वापसी की। चांडीमल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और अकेले दम पर हमें मैच में बनाए रखा। हम विकेट की मांग के अनुरूप नहीं खेल पा रहे थे और तीन दिनों तक मैच से बाहर रहने के बाद वापसी करने में सफल रहे।”

श्रीलंका की जीत में रंगना हेराथ ने अहम भूमिका निभाई। हेराथ ने सात विकेट झटके लेकिन इस मैच में 162 रनों की नाबाद पारी खेलकर श्रीलंका को 175 रनों की बढ़त दिलाने वाले दिनेश चांडीमल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

खुशी बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं : मैथ्यूज Reviewed by on . गॉल (श्रीलंका), 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पहले टेस्ट मैच में भारत पर मिली 63 रनों की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की है। गॉल (श्रीलंका), 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पहले टेस्ट मैच में भारत पर मिली 63 रनों की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की है। Rating:
scroll to top