Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गांगुली को भारतीय टीम से वापसी की उम्मीद

गांगुली को भारतीय टीम से वापसी की उम्मीद

January 16, 2020 11:36 am by: Category: खेल Comments Off on गांगुली को भारतीय टीम से वापसी की उम्मीद A+ / A-

मुंबई, 15 जनवरी-भारत को मंगलवार को यहां खेले गए पहले वनडे में आस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट करारी हार झेलने पड़ी थी। लेकिन, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने उम्मीद जताई है कि विराट कोहली की टीम इंडिया वापसी करेगी। उन्होंने इसके लिए कोहली को अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं। गांगुली ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो वनडे अहम होंगे। यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है और मैदान में कल (मंगलवार) का दिन बुरा दिन था। वे पहले भी इस तरह की स्थिति में रहे हैं और दो सीजन पहले ही 2-0 से पीछे होने के बाद जीतकर वापस आए थे। शुभकामनाएं..विराट कोहली।”

वानखड़े स्टेडियम की जिस विकेट पर भारतीय बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष करते रहे, उसी विकेट पर आस्ट्रेलियाई सलामी जोड़ी डेविड वार्नर (नाबाद 128) और एरॉन फिंच (नाबाद 110) ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को मंगलवार को पहले वनडे मैच में 10 विकेट से हार के लिए मजबूर कर दिया।

दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा।

गांगुली को भारतीय टीम से वापसी की उम्मीद Reviewed by on . मुंबई, 15 जनवरी-भारत को मंगलवार को यहां खेले गए पहले वनडे में आस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट करारी हार झेलने पड़ी थी। लेकिन, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने मुंबई, 15 जनवरी-भारत को मंगलवार को यहां खेले गए पहले वनडे में आस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट करारी हार झेलने पड़ी थी। लेकिन, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने Rating: 0
scroll to top