Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गुड़गांव की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया

गुड़गांव की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया

गुड़गांव, 21 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी से सटे यहां 19 वर्षीय एक युवती ने 22 वर्षीय एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

युवती ने दिल्ली के नांगलोई इलाके में रहने वाले रंजन मल्होत्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि अभी तक युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा, “फेसबुक के माध्यम से हम दोनों के बीच दोस्ती हुई, जिसके बाद हमने शादी करने का फैसला किया। इस दौरान मल्होत्रा गुड़गांव आया और एक होटल में मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया।”

पुलिस ने कहा कि युवक द्वारा कथित तौर पर अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट करने के बाद युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। युवक के मोबाइल नंबर का भी पता नहीं चल पा रहा है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवती यहां एक निजी कंपनी में काम करती है और युवक के पेशे के बारे में उसे कुछ पता नहीं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

गुड़गांव की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया Reviewed by on . गुड़गांव, 21 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी से सटे यहां 19 वर्षीय एक युवती ने 22 वर्षीय एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक प गुड़गांव, 21 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी से सटे यहां 19 वर्षीय एक युवती ने 22 वर्षीय एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक प Rating:
scroll to top