Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गुणाथिलका की जगह जयसूर्या श्रीलंका की टीम में शामिल

गुणाथिलका की जगह जयसूर्या श्रीलंका की टीम में शामिल

नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। चोट के कारण एशिया कप 2018 से पहले श्रीलंका से बारह हुए सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणाथिलका की जगह 27 वर्षीय शेहान जयसूर्या को टीम में शामिल किया गया है।

एशिया कप से पहले श्रीलंका को यह दूसरा बड़ा झटका लगा है क्योंकि चोटिल होने के कारण अनुभवी खिलाड़ी दिनेश चंडीमल भी टीम से बाहर हो चुके हैं।

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ के अनुसार, यह दूसरी सीरीज है जिससे गुणाथिलका बाहर हो गए हैं। जून-जुलाई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में वह टीम का हिस्सा नहीं थे। व्यक्तिगत रूप से गुणाथिलका के लिए यह चोट दुखद होगी क्योंकि वह हाल में हुए प्रांतीय टी-20 टूर्नामेंट शानदा फॉर्म में थे और 35.28 की औसत से कुल 247 रन बनाए।

दूसरी ओर, जयसूर्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो वनडे मैच खेले थे। मध्यम क्रम के बल्लेबाज होने के साथ वह एक अच्छे स्पिन गेंदबाज भी हैं।

टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), कुशाल परेरा, कुशल मेंडिस, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला, शेहान जयसूर्या, थिसारा परेरा, दुसन शनाका, धनंजय डिसिल्वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कसुन रजिथा, चमीरा सिल्वा, लसिथ मलिंगा।

गुणाथिलका की जगह जयसूर्या श्रीलंका की टीम में शामिल Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। चोट के कारण एशिया कप 2018 से पहले श्रीलंका से बारह हुए सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणाथिलका की जगह 27 वर्षीय शेहान जयसूर्या को टीम म नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। चोट के कारण एशिया कप 2018 से पहले श्रीलंका से बारह हुए सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणाथिलका की जगह 27 वर्षीय शेहान जयसूर्या को टीम म Rating:
scroll to top