Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » गुना में पेड़ से टकराकर क्रैश हुआ विमान

गुना में पेड़ से टकराकर क्रैश हुआ विमान

March 6, 2024 10:28 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on गुना में पेड़ से टकराकर क्रैश हुआ विमान A+ / A-

गुना- मध्य प्रदेश के गुना में एक एयरक्राफ्ट पेड़ से टकराकर क्रैश हो गया। यह एक ट्रेनी विमान था। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी आने के कारण गुना एरोड्रम पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ जिसमें एयरक्राफ्ट उड़ा रही ट्रेनी पायलट नैंसी मिश्रा घायल हो गईं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

बताया जा रहा है कि ट्रेनी विमान ने सुबह करीब 11:30 बजे नीमच से सागर के लिए उड़ान भरी थी। इंजन में खराबी आने के बाद ट्रेनी पायलट ने गुना एरोड्रम पर विमान उतारने की परमिशन मांगी। इस बीच रनवे पर उतरते समय विमान पेड़ से टकरा गया और तालाब किनारे झाड़ियों में जा गिरा। हादसा शाम के करीब 4 बजे हुआ।

गुना में पेड़ से टकराकर क्रैश हुआ विमान Reviewed by on . गुना- मध्य प्रदेश के गुना में एक एयरक्राफ्ट पेड़ से टकराकर क्रैश हो गया। यह एक ट्रेनी विमान था। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी आने के कारण गुना एरोड्रम पर इम गुना- मध्य प्रदेश के गुना में एक एयरक्राफ्ट पेड़ से टकराकर क्रैश हो गया। यह एक ट्रेनी विमान था। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी आने के कारण गुना एरोड्रम पर इम Rating: 0
scroll to top