Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गेंद से शीशा टूटने पर पिच पर कार लेकर पहुंचा चालक

गेंद से शीशा टूटने पर पिच पर कार लेकर पहुंचा चालक

ब्रिस्बेन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में एक यूनिवर्सिटी क्रिकेट मैच के दौरान छक्के पर स्टेडियम के बाहर गई गेंद से गाड़ी का शीशा टूटने के बाद गुस्साया कैब चालक कार लेकर अपना विरोध दर्ज कराने पिच पर पहुंच गया।

यह वाकया क्वींसलैंड की है जहां वेयरहाउस क्रिकेट संघ बी-1 में मैकग्रेगर और ग्रिफिथ विश्वविद्यालयों के बीच शनिवार को मैच चल रहा था। मैकग्रेगर टीम के निगेल शेरबार्न ने एक सीधा लिफ्ट किया और गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर वहां खड़ी कैब के विंडस्क्रीन पर गिरी।

चालक इस घटना से इतना गुस्से में था कि उसने मैच को आगे नहीं होने देने का फैसला किया और इसके लिए वह अपनी कार लेकर सीधा स्टेडियम के अंदर घुसा और पिच पर लाकर खड़ीर दी।

मैकग्रेगर टीम के सचिव ट्राय बर्न्‍स ने इस घटना का जिक्र क्लब के फेसबुक पेज पर किया है। चालक को पिच पर से हटाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी थी। इसके बाद ही मैच शुरू हो सका था।

गेंद से शीशा टूटने पर पिच पर कार लेकर पहुंचा चालक Reviewed by on . ब्रिस्बेन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में एक यूनिवर्सिटी क्रिकेट मैच के दौरान छक्के पर स्टेडियम के बाहर गई गेंद से गाड़ी का शीशा टूटने के बाद गुस्साया कैब ब्रिस्बेन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में एक यूनिवर्सिटी क्रिकेट मैच के दौरान छक्के पर स्टेडियम के बाहर गई गेंद से गाड़ी का शीशा टूटने के बाद गुस्साया कैब Rating:
scroll to top