Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » संगीत ने मुझे तनावमुक्त किया : एलेक्जेंडर

संगीत ने मुझे तनावमुक्त किया : एलेक्जेंडर

लंदन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। ‘इयर्स एंड इयर्स’ के मुख्य सदस्य गायक ऑली एलेक्जेंडर का कहना है कि संगीत उनके लिए एक थैरेपी की तरह है। संगीत ने उनकी तनाव और अवसाद से निपटने में मदद की है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्टों के मुताबिक, एलेक्जेंडर ने माना कि अतीत में वह अवसाद और तनाव से ग्रस्त थे, लेकिन उन्होंने संगीत और गीत लेखन की मदद से इससे निजात पाई।

क्या आपके लिए संगीत एक थैरेपी है? इस सवाल के जवाब पर एलेंक्जेंडर ने मनोरंजन न्यूज एजेंसी ‘बैंग शोबिज’ को बताया, “नहीं। थैरेपी ज्यादा बेहतर होती है, लेकिन संगीत यकीनन तनाव को सकारात्मक तरीके से दूर करने में मेरी मदद करता है।”

एलेक्जेंडर ने इससे पहले भी खुलासा किया था कि उन्हें अंजाना डर सताता रहता था जिसके कारण वह स्कूल भी नहीं जा पाते थे।

एलेक्जेंडर ने कहा, “मैं स्कूल में काफी परेशान सा रहता था। मुझे धौंस दिखाई जाती थी। मेरा परिवार, मेरे माता पिता का तलाक या अन्य कारणों को लेकर मुझे स्कूल में परेशान किया जाता था। मेरा बचपन सामान्य नहीं था।”

संगीत ने मुझे तनावमुक्त किया : एलेक्जेंडर Reviewed by on . लंदन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। 'इयर्स एंड इयर्स' के मुख्य सदस्य गायक ऑली एलेक्जेंडर का कहना है कि संगीत उनके लिए एक थैरेपी की तरह है। संगीत ने उनकी तनाव और अवसाद से लंदन, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। 'इयर्स एंड इयर्स' के मुख्य सदस्य गायक ऑली एलेक्जेंडर का कहना है कि संगीत उनके लिए एक थैरेपी की तरह है। संगीत ने उनकी तनाव और अवसाद से Rating:
scroll to top