Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गोमांस पर टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया : रिजिजू

गोमांस पर टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया : रिजिजू

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने बुधवार को कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के लोगों के मांस खाने की आदत वाले बयान पर उनकी टिप्पणी का गतल अर्थ लगाया गया।

रिजिजू ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि सामाजिक कार्यकर्ताओं और पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि क्या गोमांस खाने वाले लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए, उनके जवाब को गलत तरीके से पेश किया गया।

रिजिजू ने कहा, “भारत धर्मनिरपेक्ष देश है और लोगों की खाने-पीने की आदतों पर रोक नहीं लगाई जा सकती, लेकिन हिंदू बहुल राज्यों में हिंदुओं के विश्वास और भावनाओं का खयाल जरूर रखा जाना चाहिए, जैसे कि अन्य समुदायों को उनकी बहुलता वाले राज्यों में अधिकार हैं।”

मंगलवार को मीडिया में रिजिजू के हवाले से कहा गया था, “मैं गोमांस खाता हूं। मैं अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला हूं। कोई मुझे ऐसा करने से कैसे रोक सकता है? हमें किसी की आदतों को दिल पर नहीं लेना चाहिए।”

रिजिजू का यह बयान अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री नकवी के उस बयान की प्रतिक्रिया में आया, जिसमें नकवी ने एक सप्ताह पहले कहा था कि जो लोग गोमांस खाते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

गोमांस पर टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया : रिजिजू Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने बुधवार को कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के लोगों के मांस खाने की आदत वाले बयान पर उनकी टिप्पणी नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने बुधवार को कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के लोगों के मांस खाने की आदत वाले बयान पर उनकी टिप्पणी Rating:
scroll to top