Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : मनीला मास्टर्स में चौरसिया संयुक्त 5वें स्थान पर पहुंचे

गोल्फ : मनीला मास्टर्स में चौरसिया संयुक्त 5वें स्थान पर पहुंचे

मनीला, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी एस. एस. पी. चौरसिया ने शनिवार को 10 लाख डॉलर इनामी राशि वाले रेसॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला मास्टर्स के तीसरे राउंड में शानदार प्रदर्शन किया और संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर पहुंच गए।

चौरसिया ने शनिवार को पांच अंडर 67 का स्कोर हासिल किया और ओवरऑल नौ अंडर 207 के स्कोर के साथ अब वह शीर्ष पर मौजूद चीनी ताइपे के हुंग चिएन याओ से पांच शॉट पीछे रह गए हैं।

चौरसिया शनिवार को बेहतरीन लय में नजर आए और एक भी शॉट नहीं चूके। उन्होंने तीसरे, 11वें, 12वें, 15वें और 18वें होल पर पांच बर्डी लगाए।

राहिल गंगजी टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी रहे। गंगजी ने तीसरे राउंड में 70 का स्कोर किया और संयुक्त रूप से 12वें स्थान पर हैं।

एस. चिक्का ओवरऑल तीन अंडर 213 स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 44वें स्थान पर हैं, जबकि शुभंकर शर्मा दो अंडर 214 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 50वें स्थान पर हैं।

गोल्फ : मनीला मास्टर्स में चौरसिया संयुक्त 5वें स्थान पर पहुंचे Reviewed by on . मनीला, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी एस. एस. पी. चौरसिया ने शनिवार को 10 लाख डॉलर इनामी राशि वाले रेसॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला मास्टर्स के तीसरे राउंड में मनीला, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी एस. एस. पी. चौरसिया ने शनिवार को 10 लाख डॉलर इनामी राशि वाले रेसॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला मास्टर्स के तीसरे राउंड में Rating:
scroll to top