Monday , 17 June 2024

Home » खेल » गोल्फ : रूस ओपन में रंधावा को संयुक्त 42वां स्थान

गोल्फ : रूस ओपन में रंधावा को संयुक्त 42वां स्थान

मास्को, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा ने रविवार को 10 लाख यूरो इनामी राशि वाले रूस ओपन में 42वां स्थान हासिल किया, जबकि इंग्लैंड के ली स्लैटरी विजेता रहे।

रंधावा आखिरी चरण में प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके। रविवार को उन्होंने तीन ओवर 74 का स्कोर हासिल किया।

रंधावा का ओवरऑल स्कोर एक अंडर 283 रहा। रंधावा ने पहले राउंड में 68, दूसरे राउंड में 73, तीसरे राउंड में 68 और चौथे राउंड में 74 का स्कोर बनाया।

एक अन्य भारतीय खिलाड़ी राहिल गंगजी चौथे राउंड में पार 71 का स्कोर हासिल किया और ओवरऑल दो ओवर 286 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 59वें स्थान पर रहे।

एशियन टूर विजेता रह चुके रंधावा ने तीसरे होल पर ईगल लगा चौथे राउंड की शुरुआत तो अच्छी की, पर वह आगे अपनी लय कायम नहीं रख सके। मध्यांतर तक आखिरी के चार होल पर वह बोगी लगा बैठे।

मध्यांतर के बाद भी उनके प्रदर्शन में सुधार नहीं हो सका। 12वें होल पर बोगी लगाने के बाद वह 14वें होल पर डबल बोगी लगा बैठे। अंतत: रंधावा ने 17वें होल पर बर्डी लगाई और 74 के स्कोर के साथ चौथे चरण का समापन किया।

इस बीच इंग्लैंड के स्लैटरी ने एक शॉट के अंतर से खिताब जीत लिया। स्लैटरी ने चौथे राउंड में दो अंडर 69 का स्कोर किया और ओवरऑल 15 अंडर 269 के स्कोर के साथ शीर्ष पर रहे।

अर्जेटीना के इस्टानिस्लाओ गोया दूसरे स्थान पर रहे, जबकि इग्लैंड के ही डेविड होर्सी ने 13 अंडर 271 के ओवरऑल स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

गोल्फ : रूस ओपन में रंधावा को संयुक्त 42वां स्थान Reviewed by on . मास्को, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा ने रविवार को 10 लाख यूरो इनामी राशि वाले रूस ओपन में 42वां स्थान हासिल किया, जबकि इंग्लैंड के ली मास्को, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा ने रविवार को 10 लाख यूरो इनामी राशि वाले रूस ओपन में 42वां स्थान हासिल किया, जबकि इंग्लैंड के ली Rating:
scroll to top