Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ग्वालियर में 3 सगे भाइयों की हत्या

ग्वालियर में 3 सगे भाइयों की हत्या

ग्वालियर, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बिजली का तार डालने को लेकर हुए विवाद में तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप चचेरे भाइयों पर है।

पुलिस के अनुसार, बेहट थाना क्षेत्र के मढागांव में खेत में से बिजली का तार डालने को लेकर भूपेंद्र का अपने चचेरे भाई से विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह भी तार डालने को लेकर भूपेंद्र का अपने चचेरे भाई से विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बात मारपीट और गोलीबारी तक पहुंच गई।

ग्वालियर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक योगेश शर्मा ने संवाददाताओं को बताया है कि इस विवाद में तीन सगे भाइयों भूपेंद्र, रामेंद्र और हरिमोहन की गोली लगने से मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ग्वालियर में 3 सगे भाइयों की हत्या Reviewed by on . ग्वालियर, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बिजली का तार डालने को लेकर हुए विवाद में तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आ ग्वालियर, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बिजली का तार डालने को लेकर हुए विवाद में तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आ Rating:
scroll to top