Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘चक दे..’, ‘साला खड़ूस’ में कोच की भूमिका की ही समानता : माधवन

‘चक दे..’, ‘साला खड़ूस’ में कोच की भूमिका की ही समानता : माधवन

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘साला खड़ूस’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में कोच भूमिका ही एकमात्र ऐसी चीज है, जो सामान है।

‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख ने हॉकी कोच की भूमिका निभाई थी और ‘साला खड़ूस’ में माधवन बॉक्सिंग कोच की भूमिका में हैं।

माधवन से जब दोनों फिल्मों के बीच संबंध के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “इन दोनों फिल्मों में कोई नाता नहीं है। दोनों फिल्मों के कुछ तथ्य हैं, जो मिलते हैं, लेकिन पूरी फिल्म समान नहीं है।”

उन्होंने कहा, “निश्चित तौर पर ‘साला खड़ूस’, ‘चक दे इंडिया’ से नहीं मिलती। इन दोनों फिल्मों में कोच की भूमिका ही एक समान तथ्य है। इसके अलावा इसमें कोई समानता नहीं है।”

फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी फिल्म्स, यूटीवी मोशन पिक्च र्स और ट्राइकलर फिल्म्स ने साथ मिलकर किया है। यह फिल्म माधवन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

माधवन ने कहा कि उन्हें फिल्म में सेवानिवृत्त मुक्केबाज की भूमिका के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

उन्होंने कहा, “मैंने अमेरिका जाकर डेढ़ साल तक काफी प्रशिक्षण लिया, क्योंकि एक सामान्य मुक्केबाज और सेवानिवृत्त मुक्केबाज की ‘बॉडी’ में काफी अंतर होता है।”

‘चक दे..’, ‘साला खड़ूस’ में कोच की भूमिका की ही समानता : माधवन Reviewed by on . मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'साला खड़ूस' और शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' में कोच भूमिका ही एकमात्र ऐसी चीज मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'साला खड़ूस' और शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' में कोच भूमिका ही एकमात्र ऐसी चीज Rating:
scroll to top