Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » चरित्र अभिनेताओं को अधिक महत्वपूर्ण भूमिकाएं मिल रहीं : नरेंद्र झा

चरित्र अभिनेताओं को अधिक महत्वपूर्ण भूमिकाएं मिल रहीं : नरेंद्र झा

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘हैदर’, ‘घायल’, ‘रिटर्न्‍स’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘मोहनजोदड़ो’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदारों के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके नरेंद्र झा ने कहा कि हिंदी सिनेमा की बदलती शैली चरित्र अभिनेताओं को महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का मौका देती है।

नरेंद्र ने आईएएनएस से कहा,”समय बदल रहा है और किरदार की लंबाई नहीं, बल्कि बातचीत महत्वपूर्ण है, यह किसी भी किरदार के प्रभाव को परिभाषित करेगा। यह कलाकारों के लिए अच्छा संकेत है।”

मॉडल के रूप में मुंबई में अपना कॅरियर शुरू कर चुके नरेंद्र ने न केवल श्याम बेनेगल, विशाल भारद्वाज जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है, बल्कि आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ में अभिनय देव जैसे नए निर्देशकों के साथ भी काम किया है।

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ के लिए सराहे जा चुके नरेंद्र झा ने फिल्म में डॉ. मीर हिलाल का किरदार निभाया था। उन्होंने 2014 की इस फिल्म के लिए गाया भी था।

उन्होंने कहा,”इससे पहले मैंने श्याम बाबू (बेनेगल) की फिल्म में काम किया और जब मुझे विशाल जी के साथ जुड़ने का मौका मिला तो मैं बहुत खुश था। तब्बू, इरफान जैसे कलाकारों के साथ काम करने से खुश हूं। मुझे खुशी है कि लोग मेरे काम की सराहना कर रहे हैं।”

ऋतिक, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम जैसे सितारों के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा करते हुए नरेंद्र झा ने कहा, “वे सभी काफी विनम्र, और जमीनी लोग हैं और सह-कलाकारों के साथ सहयोगात्मक हैं। वास्तव में शाहरुख (‘रईस’) सेट पर एक पिता की तरह व्यवहार करते हैं, जो सभी का ख्याल रखते हैं।”

चरित्र अभिनेताओं को अधिक महत्वपूर्ण भूमिकाएं मिल रहीं : नरेंद्र झा Reviewed by on . मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। 'हैदर', 'घायल', 'रिटर्न्‍स', 'हमारी अधूरी कहानी', 'मोहनजोदड़ो' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदारों के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चु मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। 'हैदर', 'घायल', 'रिटर्न्‍स', 'हमारी अधूरी कहानी', 'मोहनजोदड़ो' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदारों के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चु Rating:
scroll to top