Monday , 29 April 2024

Home » खेल » आईपीसी के रोडमैप का इंतजार कर रहा है रूस

आईपीसी के रोडमैप का इंतजार कर रहा है रूस

मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रूस को अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति (आईपीसी) में बहाली के लिए जरूरी दिशा-निर्देश का इंतजार है।

मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रूस को अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति (आईपीसी) में बहाली के लिए जरूरी दिशा-निर्देश का इंतजार है।

रशियन पैरालम्पिक समिति (आरपीसी) के उपाध्यक्ष पावेल रोझकोव ने यह बात कही है।

समाचार एजेंसी तास ने रोझकोव के हवाले से लिखा है, “हम इस समय आईपीसी के संपर्क में हैं। हमें उम्मीद है कि रोडमैप निकट भविष्य में मिल जाएगा।”

रोझकोव ने कहा है कि दक्षिण कोरिया में 2018 में होने वाले शीतकालीन पैरालम्पिक के क्वालीफाइंग टूर्नामेंट से पहले रूस के पैरालम्पिक खिलाड़ियों के हिस्सा लेने का मुद्द सुलझाना बेहद जरूरी है।

रोझकोव ने मंगलवार को कहा, “कोरिया के क्वालीफायर शुरू होने वाले हैं और हमारे लिए समयसीमा मार्च और अप्रैल है।”

उन्होंने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय कर्लिग महासंघ ने पहले ही एथलीटों को सभी प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लेने के लिए अपनी मंजूरी देने की पुष्टि कर दी है।”

आरपीसी अधिकारी ने कहा, “हमारी मुख्य चिंता स्किंग, बायथलोन, अल्पाइन, स्नोबोर्डिग और स्लेज-हॉकी है।”

इसी साल सात अगस्त को आईपीसी ने रूस के सभी खिलाड़ियों को 2016 ग्रीष्मकालीन पैरालिम्पक खेलों में हिस्सा लेने से प्रतिबंधित कर दिया था।

आईपीसी ने यह फैसला विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) की स्वतंत्र समिति की रिपोर्ट के बाद लिया था।

आईपीसी के रोडमैप का इंतजार कर रहा है रूस Reviewed by on . मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रूस को अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति (आईपीसी) में बहाली के लिए जरूरी दिशा-निर्देश का इंतजार है। मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रू मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रूस को अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति (आईपीसी) में बहाली के लिए जरूरी दिशा-निर्देश का इंतजार है। मास्को, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रू Rating:
scroll to top