Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » चित्रकूट उपचुनाव में जीत बदलाव का संकेत : कांग्रेस

चित्रकूट उपचुनाव में जीत बदलाव का संकेत : कांग्रेस

नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को अपनी पार्टी की मध्य प्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में जीत को बदलाव का एक संकेत कहा और लोगों की पार्टी में निष्ठा के लिए धन्यवाद जताया।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “हवा में बदलाव की बयार है। कांग्रेस पार्टी में विश्वास व निष्ठा जताने के लिए चित्रकूट के लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी 19 चक्र की गणना के बाद रविवार को मध्यप्रदेश के चित्रकूट निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित घोषित किए गए। नीलांशु ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार शंकर दयाल त्रिपाठी को 14,133 वोटों से हराया। मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई थी।

इस सीट के लिए मतदान नौ नवंबर को हुए थे। यह सीट कांग्रेस विधायक प्रेम सिंह के निधन के कारण खाली हुई थी। इस सीट से चुनाव मैदान में 12 उम्मीदवार भाग्य आजमा रहे थे, जिसमें नौ निर्दलीय थे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मध्यप्रदेश भाजपा के प्रमुख नंदकुमार चौहान ने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया था।

चित्रकूट उपचुनाव में जीत बदलाव का संकेत : कांग्रेस Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को अपनी पार्टी की मध्य प्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में जीत को बदलाव का एक संकेत क नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को अपनी पार्टी की मध्य प्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में जीत को बदलाव का एक संकेत क Rating:
scroll to top