Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » चिदंबरम को जल्द दिल्ली कोर्ट में किया जाएगा पेश

चिदंबरम को जल्द दिल्ली कोर्ट में किया जाएगा पेश

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद गुरुवार को जल्द ही दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उन्हें विशेष एमपी एमएलए न्यायाधीश अनिल कुमार कुहाड़ के समक्ष पेश किया जा सकता है।

मामले की जांच से जुड़े अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि चिदंबरम की औपचारिक पूछताछ रात 12 बजे के बाद शुरू हुई, उस समय सीबीआई के निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला खुद मुख्यालय के सभी शीर्ष अधिकारियों के साथ मुख्यालय में मौजूद थे। चिदंबरम के ज्यादातर जवाब ‘अस्पष्ट’ हैं, कई जवाब ‘स्पष्ट’ नहीं हैं और कुछ ‘जवाबहीन’ हैं।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को आईएनएक्स मीडिया मामले से संबंधित सीबीआई और ईडी मामले में चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

चिदंबरम को जल्द दिल्ली कोर्ट में किया जाएगा पेश Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद गुरुवार को जल्द ही द नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद गुरुवार को जल्द ही द Rating:
scroll to top