Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है : सोनू सूद

चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है : सोनू सूद

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। ‘ह्वेनसांग’ में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने चीन की फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है।

सोनू ने यहां कहा,”चीन आमतौर पर बेहतरीन फिल्में बनाता है और आपकी फिल्में जब ऑस्कर के लिए जाती हैं तो आपको गर्व महसूस होता है।”

हैप्पी न्यू ईयर से करियर की शुरुआत कर चुके अभिनेता ने ‘ह्वेनसांग’ के बारे में बताया कि इसमें फिल्म की भाषा और बोली पर पूरा काम किया गया है।

उन्होंने कहा,”मुझे याद है कि किस तरह मेरी भाषा, मेरे कपड़े, मेरी बोली पर काम किया गया है। अब मुझे महसूस हुआ कि वे इतनी मेहनत क्यों करते थे। जब वे ऑस्कर के लिए काम करते थे, तो मैंने उन्हें इस बारे में नहीं पूछा।”

सोनू दिग्गज अभिनेता जैकी चान के साथ फिल्म ‘कुंग फू योग में काम कर चुके हैं।

चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है : सोनू सूद Reviewed by on . मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। 'ह्वेनसांग' में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने चीन की फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है।सोनू ने मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। 'ह्वेनसांग' में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने चीन की फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि चीन बेहतरीन फिल्में बनाता है।सोनू ने Rating:
scroll to top