Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » नोटबंदी को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगी ममता

नोटबंदी को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगी ममता

कोलकाता, 13 नवंबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी (विमुद्रीकरण) से हो रही परेशानी का सामना कर रहे लोगों के बारे में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से बात करेंगी। राष्ट्रपति ममता व अन्य नेताओं से मिलने के लिए राजी हो गए हैं। रविवार को ममता ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

ममता ने कहा, “मैंने राष्ट्रपति को फोन कर बड़े नोटों को बंद किए जाने से आम आदमी को हो रही परेशानी के बारे में जानकारी दी और कुछ नेताओं के साथ उनसे मिलने का समय मांगा, वह राजी हो गए। उन्हें धन्यवाद दिया।”

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी केंद्र सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले के खिलाफ हैं। उनका मानना है कि इसका कोई फायदा होने वाला नहीं है। फायदा तब होगा, जब बेईमानों पर कार्रवाई होगी। कालाधन रखने वाले 10 फीसदी लोगों को सजा देने के बजाय 90 फीसदी को उनके अपने ही रुपये के लिए सताया जाना कतई उचित नहीं है।

ममता बनर्जी और अन्य राजनीतिक प्रतिनिधि इस सप्ताह के बाद राष्ट्रपति से मिलकर 8 नवंबर से देश में 500 और 1,000 रुपये के नोट बंद किए जाने के फैसले का विरोध दर्ज कराएंगी।

उन्होंने कहा कि यह मसला गंभीर है और इसके खिलाफ लड़ाई में वह अपने धुर विरोधी वामदलों से भी हाथ मिलाने को तैयार हैं।

नोटबंदी को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगी ममता Reviewed by on . कोलकाता, 13 नवंबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी (विमुद्रीकरण) से हो रही परेशानी का सामना कर रहे लोगों के बारे में राष्ट्रपति प्रणब कोलकाता, 13 नवंबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी (विमुद्रीकरण) से हो रही परेशानी का सामना कर रहे लोगों के बारे में राष्ट्रपति प्रणब Rating:
scroll to top