Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चैम्पियंस लीग के अंतिम 8 में बार्सिलोना, बायर्न

चैम्पियंस लीग के अंतिम 8 में बार्सिलोना, बायर्न

बार्सिलोना के अलावा बायर्न म्यूनिख भी बुधवार को हुए एक अन्य मुकाबले में जुवेंटस को 4-2 से हराकर चैम्पियंस लीग में पहुंचा।

यूरोपियन चैम्पियंस लीग की अंतिम आठ टीमों का समूह पूरा हो चुका है। बार्सिलोना और बायर्न के अलावा इस सूची में रियल मैड्रिड, एटलेटिको मैड्रिड, वुल्फ्सबर्ग, मैनचेस्टर सिटी, पेरिस सेंट जर्मेन और बेनफिका शामिल हैं।

बार्सिलोना ने बायर्न को एक भी गोल का मौका न देते हुए अपनी ओर से बढ़त बनाए रखी, हालांकि, प्रतिद्वंद्वी टीम ने अवसर का फायदा उठाते हुए एक गोल दागा लेकिन जीत हासिल करने में नाकामयाब रही।

वहीं, एक अन्य मुकाबले में बायर्न ने जुवेंटस के खिलाफ पहले चरण में ही 2-0 से बढ़त बना ली थी। हालांकि, प्रतिद्वंद्वी टीम ने भी अपना पूरा जोर लगाया लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई।

चैम्पियंस लीग के अंतिम 8 में बार्सिलोना, बायर्न Reviewed by on . बार्सिलोना के अलावा बायर्न म्यूनिख भी बुधवार को हुए एक अन्य मुकाबले में जुवेंटस को 4-2 से हराकर चैम्पियंस लीग में पहुंचा। यूरोपियन चैम्पियंस लीग की अंतिम आठ टीम बार्सिलोना के अलावा बायर्न म्यूनिख भी बुधवार को हुए एक अन्य मुकाबले में जुवेंटस को 4-2 से हराकर चैम्पियंस लीग में पहुंचा। यूरोपियन चैम्पियंस लीग की अंतिम आठ टीम Rating:
scroll to top