Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चैम्पियंस लीग : ड्रॉ मैच के बावजूद अंतिम-16 में बार्सिलोना

चैम्पियंस लीग : ड्रॉ मैच के बावजूद अंतिम-16 में बार्सिलोना

तुरिन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बार्सिलोना ने ग्रुप स्तर पर जुवेंतस के खिलाफ खेला गया मैच ड्रॉ होने के बावजूद चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात खेले गए मैच में बार्सिलोना क्लब गोल दागने में असफल रहा। इससे पहले अक्टूबर में ओलम्पियाकोस के खिलाफ खेले गए मैच में भी स्पेनिश क्लब गोल नहीं कर पाया था।

पिछले पांच साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि बार्सिलोना क्लब चैम्पियंस लीग में ग्रुप स्तर पर खेले गए मैचों में गोल नहीं दाग पाया है।

ग्रुप-डी में बार्सिलोना 11 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं और इस कारण उसने सीधे तौर पर लीग के अंतिम-16 में प्रवेश कर लिया है।

बार्सिलोना का सामना पांच दिसम्बर को अब स्पोटिर्ंग लिस्बन के साथ होगा। इस मैच में लिस्बन क्लब अंतिम बार नॉकआउट दौर में प्रवेश करने की कोशिश करेगा।

चैम्पियंस लीग : ड्रॉ मैच के बावजूद अंतिम-16 में बार्सिलोना Reviewed by on . तुरिन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बार्सिलोना ने ग्रुप स्तर पर जुवेंतस के खिलाफ खेला गया मैच ड्रॉ होने के बावजूद चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है।बीब तुरिन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बार्सिलोना ने ग्रुप स्तर पर जुवेंतस के खिलाफ खेला गया मैच ड्रॉ होने के बावजूद चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है।बीब Rating:
scroll to top