Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चोटिल नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील टीम में नए चेहरे

चोटिल नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील टीम में नए चेहरे

रियो डी जनेरियो, 13 मार्च (आईएएनएस)। स्टार खिलाड़ी नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच तिते ने जर्मनी और रूस के खिलाफ खेले जाने वाले दोस्ताना मैचों के लिए कुछ नए चेहरों के साथ टीम की घोषणा की है।

इस टीम में फारवर्ड विलियन जोसे का नाम भी शामिल है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, तिते की ओर से घोषित 25 सदस्यीय टीम में उन खिलाड़ियों के नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें इस साल जून से शूरू हो रहे फीफा विश्व कप के लिए मुख्य टीम में शामिल किया जा सकता है।

इस माह खेले जाने वाले ये दो दोस्ताना मैच ब्राजील के ओर से रूस में होने वाले विश्व कप के लिए अंतिम तैयारी के रूप में देखे जाएंगे।

स्पेनिश क्लब रियल सोसिएदाद के खिलाड़ी जोसे के अलावा, इस टीम में नए चेहरों को रूप में एंडरसन टेलिस्का को भी देखा जाएगा।

ब्राजील अपना पहला दोस्ताना मैच 23 मार्च को जर्मनी के खिलाफ खेलेगा और इसके चार दिन बाद दूसरा दोस्ताना मैच रूस के खिलाफ खेलेगा।

संवाददाता सम्मेलन में कोच तिते ने कहा, “मैं सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका देना चाहता हूं। विश्व कप के लिए अंतिम टीम की घोषणा अभी नहीं की गई है, क्योंकि अभी भी खिलाड़ियों का मूल्यांकन किया जा रहा है।”

चोटिल नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील टीम में नए चेहरे Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 13 मार्च (आईएएनएस)। स्टार खिलाड़ी नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच तिते ने जर्मनी और रूस के खिलाफ खेले जाने वाले रियो डी जनेरियो, 13 मार्च (आईएएनएस)। स्टार खिलाड़ी नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच तिते ने जर्मनी और रूस के खिलाफ खेले जाने वाले Rating:
scroll to top