Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छग के मंत्री केदार कश्यप को पत्नी ने डाला मुसीबत में

छग के मंत्री केदार कश्यप को पत्नी ने डाला मुसीबत में

August 6, 2015 9:08 am by: Category: भारत Comments Off on छग के मंत्री केदार कश्यप को पत्नी ने डाला मुसीबत में A+ / A-

150804201208_kedar_kashyap_school_education_minister_624x351_dprcgरायपुर-छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह कथित रुप से किसी और महिला द्वारा परीक्षा दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. विपक्षी दल कांग्रेस ने शिक्षा मंत्री केदार कश्यप से इस्तीफे की मांग की है.

मंगलवार को बस्तर के लोहण्डीगुड़ा में एमए अंग्रेजी के प्रश्न पत्र की परीक्षा के समय यह गड़बड़ी उजागर हुई.

परीक्षा केंद्र के अधीक्षक हेमराव खापर्डे ने कहा, “स्कूली शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह कोई और परीक्षा दे रहा था. जब तक हम कुछ समझ पाते, वह महिला वहां से चली गई. हमने इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों को दे दी है.”दूसरी ओर स्कूली शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जताई है.उन्होंने कहा की  “पत्नी से मेरी बात नहीं हो पाई है. मेरी पत्नी गांव में हैं, जबकि मैं वहां से दूर आज भाजपा के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने आया हूं.”

छग के मंत्री केदार कश्यप को पत्नी ने डाला मुसीबत में Reviewed by on . रायपुर-छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह कथित रुप से किसी और महिला द्वारा परीक्षा दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. रायपुर-छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह कथित रुप से किसी और महिला द्वारा परीक्षा दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. Rating: 0
scroll to top