Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, जवान शहीद

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, जवान शहीद

रायपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शिविर पर नक्सली हमले में एक जवान शहीद हो गया।

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि कुछ नक्सलियों ने सोमवार सुबह कांकेर जिले के पखानजूर इलाके के छोटेबेटिया वन्य इलाके स्थित बीएसएफ के शिविर में घुसने की कोशिश की।

राज्य में नक्सल विरोधी अभियान के प्रमुख आर.के.विज ने आईएएनएस को बताया, “जब नक्सलियों ने बीएसएफ के शिविर में घुसने की कोशिश की, तब सतर्क जवानों ने नक्सलियों पर गोलीबारी की।”

उन्होंने बताया कि हमले में जवान आर.पी. सोलंकी शहीद हो गया।

विज ने बताया कि हमले के बाद चलाए गए अभियान में शिविर के नजदीक एक नक्सली का शव भी पाया गया और 20 किलोग्राम भार वाले तीन देसी बम मिले हैं।

पुलिस थाने पर सुरक्षा चाक-चौबंद है और बस्तर में नक्सल प्रभावित इलाके में अर्ध-सैनिक बल तैनात हैं।

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, जवान शहीद Reviewed by on . रायपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शिविर पर नक्सली हमले में एक जवान शहीद हो गया।पुलिस मुख्यालय के अधिकारियो रायपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शिविर पर नक्सली हमले में एक जवान शहीद हो गया।पुलिस मुख्यालय के अधिकारियो Rating:
scroll to top