Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में11 की मौत, 29 घायल

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में11 की मौत, 29 घायल

यह हादसा दल्लीराजहरा-राजनांदगांव राष्ट्रीय राजमार्ग पर अरमुरकसा के पास हुआ। बारातियों से भरी मेटाडोर और ट्रेलर के बीच जारदार टक्कर हुई। हादसे के बाद से मेटाडोर व ट्रेलर चालक फरार हैं।

पुलिस के अनुसार, कोटागांव निवासी गिरधारी कोटपरिया के घर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बहियाकुआं गांव से बारात आई। विवाह के बाद वापसी में लगभग 50 लोग मेटाडोर में सवार हुए। अरमुरकसा के पास मेटाडोर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई। इस हादसे में 8 महिलाओं और 8 वर्ष की एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को दल्लीराजहरा, दुर्ग व बालोद के अस्पतालों में रेफर किया गया। एक घायल की मौत बालोद में व दूसरे की मौत दल्लीराजहरा के अस्पताल में हो गई। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

इस मामले में दल्लीराहजरा पुलिस ने आरोपी चालकों के खिलाफ 279, 337, 304ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।

मृतकों में सुभारिन बाई (50), मोमबाई (45), प्रेमबाई (40), मीनाबाई (45), दसरीबाई (50), रामबाई (60), सफीताबाई (40 वर्ष), पोवारा बाई (35), सुमीनबाई (45), लेमिनबाई (35) और उसकी बेटी शताक्षी (8) शामिल हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस हादसे में नन्ही बच्ची सहित 11 महिलाओं की मौत पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने ने घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है और अधिकारियों को उनका बेहतर इलाज करवाने के निर्देश दिए हैं।

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में11 की मौत, 29 घायल Reviewed by on . यह हादसा दल्लीराजहरा-राजनांदगांव राष्ट्रीय राजमार्ग पर अरमुरकसा के पास हुआ। बारातियों से भरी मेटाडोर और ट्रेलर के बीच जारदार टक्कर हुई। हादसे के बाद से मेटाडोर यह हादसा दल्लीराजहरा-राजनांदगांव राष्ट्रीय राजमार्ग पर अरमुरकसा के पास हुआ। बारातियों से भरी मेटाडोर और ट्रेलर के बीच जारदार टक्कर हुई। हादसे के बाद से मेटाडोर Rating:
scroll to top