Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » छोटे शहरों के लोग छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ लेते हैं : श्रद्धा कपूर

छोटे शहरों के लोग छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ लेते हैं : श्रद्धा कपूर

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के चंदेरी घूम चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वहां का माहौल दिल जीत लेने वाला है।

श्रद्धा ने कहा कि छोटे शहरों के लोग भौतिक चीजों के पीछे नहीं भागते।

श्रद्धा ने अपने अनुभव के बारे में आईएएनएस से कहा,”मैं चंदेरी जाने के को लेकर बहुत उत्साहित थी, खासतौर पर किले क्षेत्र में। मुंबई में रहते हुए हम हमेशा डेडलाइन के पीछे भागते हैं और हमारी जिंदगी इसी के आसपास घूमती हैं।”

उन्होंने कहा, “वहां (चंदेरी) के लोग सीधे हैं और उनमें किसी तरह की जल्दबाजी नहीं है। वे काम के बाद भी अपनी जिंदगी जीते हैं। शायद छोटे कस्बों के लोग उतने अमीर नहीं होते और न ही उनकी भौतिक चीजों को लेकर उतनी इच्छा होती है लेकिन उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढना आता है, जिन्हें हम शहर के लोग नोटिस भी नहीं करते।”

‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होगी।

छोटे शहरों के लोग छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ लेते हैं : श्रद्धा कपूर Reviewed by on . मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के चंदेरी घूम चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वहां का माहौल दिल जीत लेने वाला मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के चंदेरी घूम चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वहां का माहौल दिल जीत लेने वाला Rating:
scroll to top