Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ..जब बर्फ की सिल्ली पर लेटे प्रदीप

..जब बर्फ की सिल्ली पर लेटे प्रदीप

मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। लगता है कि हास्य धारावाहिक ‘बड़े दूर से आए हैं’ में मानव ओझा की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रदीप दूहन अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए कुछ ज्यादा ही मेहनत कर रहे हैं। इस क्रम में वह आगामी कड़ी में बर्फ की सिल्ली पर लेटे नजर आएंगे।

इस कड़ी में दिखाया जाएगा कि सनशाइन कालोनी ने सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का चुनाव करने के लिए एक प्रतियोगिता रखी है। इस क्रम में मानव, शरद घोतला (विनय रोहर्रा) को हराने के लिए सात मिनट तक बर्फ की सिल्ली में लेटे नजर आएंगे।

प्रदीप ने यह दृश्य स्वयं करने का फैसला लिया।

प्रदीप ने एक बयान में कहा, “हां, यह सच है कि मैंने सर्वश्रेष्ठ जोड़ी के चुनाव वाली प्रतियोगिता में बर्फ की सिल्ली पर लेटने का फैसला लिया। यह एक मजेदार अनुभव था।”

‘बड़ी दूर से आए हैं’ सब टीवी पर प्रसारित होता है।

..जब बर्फ की सिल्ली पर लेटे प्रदीप Reviewed by on . मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। लगता है कि हास्य धारावाहिक 'बड़े दूर से आए हैं' में मानव ओझा की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रदीप दूहन अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। लगता है कि हास्य धारावाहिक 'बड़े दूर से आए हैं' में मानव ओझा की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रदीप दूहन अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के Rating:
scroll to top