Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में फिर होगी बारिश, बर्फबारी

जम्मू एवं कश्मीर में फिर होगी बारिश, बर्फबारी

श्रीनगर, 11 फरवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को न्यूनतम तापमान में सुधार दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग ने बुधवार से शुक्रवार के बीच बारिश और बर्फबारी के एक और दौर का पूर्वानुमान जताया है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “रातभर आसमान में बादल छाए रहने के कारण न्यूनतम तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है। हम 13 से 15 फरवरी के बीच बारिश और बर्फबारी के एक और दौर की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन इसकी तीव्रता पिछले दौर से कम रहने की संभावना है।”

श्रीनगर में न्यूनतम तापमान शून्य से 0.4 डिग्री सेल्सियस, जबकि पहलगाम में शून्य से 2.6 डिग्री सेल्सियस और गुलमर्ग में शून्य से सात डिग्री कम दर्ज किया गया।

लद्दाख क्षेत्र में लेह का न्यूनतम तापमान शून्य से 8.2 डिग्री नीचे, कारगिल का शून्य से 20.8 डिग्री नीचे और द्रास का शून्य से 14.9 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

जम्मू शहर में न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री, कटरा में 8.8, बटोटे में 0.5, बनिहाल में शून्य से 0.4 नीचे और भद्रवाह में शून्य से 0.8 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

जम्मू एवं कश्मीर में फिर होगी बारिश, बर्फबारी Reviewed by on . श्रीनगर, 11 फरवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को न्यूनतम तापमान में सुधार दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग ने बुधवार से शुक्रवार के बीच बारिश और बर्फबा श्रीनगर, 11 फरवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को न्यूनतम तापमान में सुधार दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग ने बुधवार से शुक्रवार के बीच बारिश और बर्फबा Rating:
scroll to top