Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार तीसरे दिन भी बंद

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार तीसरे दिन भी बंद

जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फबारी और भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा।

जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फबारी और भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा।

यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “क्षेत्र में भारी बारिश के कारण राजमार्ग के रामसू-रामबन खंड के साथ कुछ स्थानों पर भूस्खलन की घटनाए हुई हैं जबकि बनिहाल क्षेत्र में ताजा हिमपात हुआ है। भूस्खलन से मलबा हटाने तक राजमार्ग बंद रहेगा।”

अधिकारी के अनुसार, दिन के अंत तक एक निकासी अभियान शुरू होने की संभावना है क्योंकि मौसम कार्यालय ने मौसम की स्थिति में सुधार का अनुमान लगाया है।

अब तक मिल रही रिपोटरें से पता चलता है कि कश्मीर घाटी में आवश्यक वस्तुओं आपूर्ति करने वाले ट्रक और हल्के मोटर वाहनों सहित करीब 1,700 से अधिक वाहन राजमार्ग पर विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए हैं।

राजमार्ग पर रहने वाले कुछ स्थानीय लोग, विशेष रूप से सिख समुदाय के लोग, फंसे हुए लोगों के लिए मुफ्त लंगर की व्यवस्था कर रहे हैं।

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार तीसरे दिन भी बंद Reviewed by on . जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फबारी और भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा। जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फ जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फबारी और भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा। जम्मू, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ताजा बर्फ Rating:
scroll to top