Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जिंदगी को मजेदार बनाने के लिए भव्य किरदार निभाते हैं मोहित रैना

जिंदगी को मजेदार बनाने के लिए भव्य किरदार निभाते हैं मोहित रैना

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘देवों के देव महादेव’, ‘बंदिनी’ और ‘महाभारत’ जैसे धारावाहिकों में दिखाई दिए अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि निजी जीवन में वह बेहद बोरिंग व्यक्ति हैं। उनका कहना है कि वह पर्दे पर भव्य किरदार निभाना पसंद करते हैं, ताकि वह अपनी जिंदगी को मजेदार बना पाएं।

अभिनेता ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के आगामी एपिसोड्स में शीर्षक भूमिका में नजर आएंगे।

यहां एक सामरोह के मौके पर उन्होंने कहा, “अगर मैं अपनी असल जिंदगी में इन किरदारों जैसा होता, तो मैं इनका मजा उठा पाता। मैं बोरिंग हूं इसलिए मैं अपने किरदारों में मजेदार बातें ढूंढ़ता हूं।”

‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव के किरदार से मशहूर हुए मोहित ने कहा, “इस प्रकार के किरदार निभा कर एक बेहद अलग प्रकार का अनुभूति होती है। ‘महादेव’ खत्म होने के बाद से मैं भव्य किरदारों का इंतजार कर रहा था। मैं ‘अशोका’ के पहले एपिसोड से ही इंतजार कर रहा था कि यह धारावाहिक लीप ले, ताकि मुझे इसमें शामिल होने का मौका मिले।”

‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ 10 साल की लीप लेगा। इसके बाद बाल कलाकार सिद्धार्थ निगम की जगह मोहित, अशोक की भूमिका निभाएंगे।

अपने किरदार के लिए मोहित ने घुड़सवारी और तलवारबाजी सिखी है।

कलर्स चैनल पर लीप के बाद के एपिसोड्स सोमवार से प्रसारित होंगे।

जिंदगी को मजेदार बनाने के लिए भव्य किरदार निभाते हैं मोहित रैना Reviewed by on . मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। 'देवों के देव महादेव', 'बंदिनी' और 'महाभारत' जैसे धारावाहिकों में दिखाई दिए अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि निजी जीवन में वह बेहद ब मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। 'देवों के देव महादेव', 'बंदिनी' और 'महाभारत' जैसे धारावाहिकों में दिखाई दिए अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि निजी जीवन में वह बेहद ब Rating:
scroll to top