Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘जुबान’ करेगी बुसान फिल्मोत्सव का आगाज

‘जुबान’ करेगी बुसान फिल्मोत्सव का आगाज

मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। 20वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज मोजेज सिंह निर्देशित संगीतमय फिल्म ‘जुबान’ से होगा। फिल्मोत्सव एक से 10 अक्टूबर तक चलेगा।

यह पहली बार है, जब एशिया के सबसे बड़े फिल्मोत्सव में से एक बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव का आगाज एक बॉलीवुड फिल्म से होगा।

विक्की कौशल और अभिनेत्री-गायिका सारा जेन डियास की मुख्य भूमिका वाली ‘जुबान’ का फिल्मोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर भी होगा।

मोजेज ने एक बयान में कहा, “बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव की शुरुआती फिल्म के रूप में अपना वर्ल्ड प्रीमियर पाना ‘जुबान’ के लिए बहुत गौरव की बात है।”

सिख्या एंटरटेनमेंट एंड मेटामोजेज एंटरटेनमेंट की गुनीत मोंगा और शान व्यास निर्मित ‘जुबान’ एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसके मन में संगीत को लेकर एक डर है। फिल्म पंजाब और दिल्ली की पृष्ठभूमि लिए हुए है।

‘जुबान’ करेगी बुसान फिल्मोत्सव का आगाज Reviewed by on . मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। 20वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज मोजेज सिंह निर्देशित संगीतमय फिल्म 'जुबान' से होगा। फिल्मोत्सव एक से 10 अक्टूबर तक चले मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। 20वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज मोजेज सिंह निर्देशित संगीतमय फिल्म 'जुबान' से होगा। फिल्मोत्सव एक से 10 अक्टूबर तक चले Rating:
scroll to top