Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » हॉकी : पाकिस्तान से भिड़ने को उत्सुक है भारतीय जूनियर टीम

हॉकी : पाकिस्तान से भिड़ने को उत्सुक है भारतीय जूनियर टीम

शिलारू, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सुल्तान जोहोर कप की तैयारी में जी-जान से जुटी भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना करने को लेकर बेहद उत्साहित है।

भारतीय टीम 11 अक्टूबर को जोहोर बाहरू में पाकिस्तान के खिलाफ अपना खिताब बचाने के अभियान का आगाज करेगी।

टूर्नामेंट 18 अक्टूबर तक चलेगा और 32 सदस्यीय भारतीय दल इस समय कोच हरेंद्र सिंह की निगरानी में कठिन अभ्यास में जुटी हुई है।

टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी अरमान कुरैशी ने बुधवार को कहा, “हमारा पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है और हम उनका सामना करने के लिए बेताब हैं। पिछले साल हम उन्हें 6-0 के बड़े अंतर से हराने में सफल रहे थे। इस बार भी हमारा लक्ष्य उस सफलता को दोहराना है।”

अरमान ने कहा, “लेकिन हम उन्हें लापरवाही से नहीं ले सकते, क्योंकि उन्हें हमारे खेलने की शैली पता है। वे इस बार निश्चित तौर पर नई रणनीति के साथ आएंगे। इसके बावजूद हमारी रणनीति भी तैयार है, जिसे हम मुकाबले में इस्तेमाल करेंगे और जीत हासिल करेंगे।”

अभ्यास सत्र के बारे में अरमान ने कहा, “अभ्यास सत्र अब तक काफी लाभदायक रहा है। हमें अपनी रणनीति और तकनीक से काफी सकारात्मक परिणाम मिले हैं।”

हॉकी : पाकिस्तान से भिड़ने को उत्सुक है भारतीय जूनियर टीम Reviewed by on . शिलारू, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सुल्तान जोहोर कप की तैयारी में जी-जान से जुटी भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना कर शिलारू, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सुल्तान जोहोर कप की तैयारी में जी-जान से जुटी भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना कर Rating:
scroll to top