Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जेस ग्लेने के पास प्यार के लिए वक्त नहीं

जेस ग्लेने के पास प्यार के लिए वक्त नहीं

लंदन, 27 अगस्त (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लेने ने कहा है कि उनके पास प्रेम करने या रिश्ते बनाने के लिए समय नहीं है क्योंकि उन्हें काफी आगे जाना है।

ग्लेने पिछले पुरुष मित्र से संबंध टूटने के बाद दो साल से अकेली हैं। उनकी पहली एलबम ‘आई क्राई वेन आई लाफ’ थी।

‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार ओके मैगजीन से ग्लेने ने कहा, “मेरे ब्रेकअप को दो साल हो गए हैं। कई अन्य लोगों के साथ भी मेरे काफी यादगार पल हैं, लेकिन अब मैं सही दिशा में जा रही हूं और अभी मेरे पास रिश्ते बनाने के लिए वक्त नहीं है। लेकिन किसी का साथ होना सच में मेरी मदद करता है।”

ग्लेने ने कहा कि पिछला ब्रेकअप उनके लिए सबसे बड़ा झटका था और इससे उबरना उनके लिए आसान नहीं था। ब्रेकअप के बाद ही उनके पास पहली एलबम का प्रस्ताव आया और इससे उन्होंने एक नई शुरुआत की।

जेस ग्लेने के पास प्यार के लिए वक्त नहीं Reviewed by on . लंदन, 27 अगस्त (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लेने ने कहा है कि उनके पास प्रेम करने या रिश्ते बनाने के लिए समय नहीं है क्योंकि उन्हें काफी आगे जाना है।ग्लेने पिछले पुर लंदन, 27 अगस्त (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लेने ने कहा है कि उनके पास प्रेम करने या रिश्ते बनाने के लिए समय नहीं है क्योंकि उन्हें काफी आगे जाना है।ग्लेने पिछले पुर Rating:
scroll to top