Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » जैकी चैन ने बीजिंग ओलंपिक के लिए आवाज दी

जैकी चैन ने बीजिंग ओलंपिक के लिए आवाज दी

बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चैन बीजिंग 2022 विंटर ओलंपिक्स के लिए तैयार किए जा रहे गीत ‘वेक अप विंटर’ की रिकॉर्डिग में शामिल हुए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, यह गाना सबसे पहले इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) के इवैल्युएशन कमीशन को सुनाया जाएगा, जब वे 24 से 28 मार्च को बीजिंग दौरे पर आएंगे।

गीतकार वांग पिंगजियु ने कहा, “वेकअप विंटर दरअसल दुनिया भर में ओलंपिक के लिए उत्सुकता का अलख जगाने और अलग अलग राष्ट्रों के लोगों के बीच मित्रता भाव को बढ़ावा देने के लिए है।”

विश्व भर के जाने माने संगीतकारों ने इस गाने की धुन को तैयार करने में योगदान दिया है।

जैकी के लिए हालांकि यह ओलंपिक में गाने का पहला मौका नहीं है। इससे पहले उन्होंने 2008 समर ओलंपिक्स के लिए ‘वी आर रेडी’ गाना भी रिकॉर्ड किया था और ओलंपिक समापन समारोह में भी गाना गाया था।

जैकी चैन ने बीजिंग ओलंपिक के लिए आवाज दी Reviewed by on . बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चैन बीजिंग 2022 विंटर ओलंपिक्स के लिए तैयार किए जा रहे गीत 'वेक अप विंटर' की रिकॉर्डिग में शामिल हुए बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चैन बीजिंग 2022 विंटर ओलंपिक्स के लिए तैयार किए जा रहे गीत 'वेक अप विंटर' की रिकॉर्डिग में शामिल हुए Rating:
scroll to top