Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » जैकी ने बीजिंग ओलंपिक की दावेदारी के गीत को दी आवाज (लीड-1, संशोधन के साथ)

जैकी ने बीजिंग ओलंपिक की दावेदारी के गीत को दी आवाज (लीड-1, संशोधन के साथ)

बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 2022 में आयोजित होने वाले विंटर ओलंपिक्स की मेजबानी के लिए बीजिंग की दावेदारी के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चेन ने ओलंपिक के लिए तैयार किए जा रहे गीत ‘वेक अप विंटर’ की रिकॉर्डिग में हिस्सा लिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, यह गाना सबसे पहले इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) के मूल्यांकन आयोग (इवैल्युएशन कमीशन) को सुनाया जाएगा, जब इसके सदस्य 24 से 28 मार्च को बीजिंग दौरे पर आएंगे।

गीतकार वांग पिंगजियु ने कहा, “वेकअप विंटर दरअसल दुनिया भर में ओलंपिक के लिए उत्सुकता का अलख जगाने और अलग-अलग राष्ट्रों के लोगों के बीच मित्रता भाव को बढ़ावा देने के लिए है।”

विश्व भर के जाने माने संगीतकारों ने इस गाने की धुन को तैयार करने में योगदान दिया है।

जैकी के लिए हालांकि यह ओलंपिक में गाने का पहला मौका नहीं है। इससे पहले उन्होंने 2008 समर ओलंपिक्स के लिए ‘वी आर रेडी’ गाना भी रिकॉर्ड किया था। इसे 2008 समर ओलंपिक्स से एक साल पहले जारी किया गया था। उन्होंने ओलंपिक समापन समारोह में भी गाना गाया था।

जैकी ने बीजिंग ओलंपिक की दावेदारी के गीत को दी आवाज (लीड-1, संशोधन के साथ) Reviewed by on . बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 2022 में आयोजित होने वाले विंटर ओलंपिक्स की मेजबानी के लिए बीजिंग की दावेदारी के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चेन न बीजिंग, 14 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 2022 में आयोजित होने वाले विंटर ओलंपिक्स की मेजबानी के लिए बीजिंग की दावेदारी के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चेन न Rating:
scroll to top