Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जॉन सीना को यात्रा के दौरान लोगों से मिलना पसंद

जॉन सीना को यात्रा के दौरान लोगों से मिलना पसंद

लास एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। रेसलिंग स्टार और अभिनेता जॉन सीना का कहना है कि वह काम के लिए यात्रा करने के दौरान लोगों से मुलाकात करना पसंद करते हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, ‘बम्बलबी’ के स्टार इस साल डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़े अपने काम के लिए और नए ‘ट्रासफॉर्मर्स’ प्रीक्वल के प्रचार के लिए का दुनियाभर की यात्रा कर रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट किया, “मैं यात्रा के जरिए अद्भुत लोगों से मिलने लिए आभारी हूं और और आगे भी लोगों से यूं ही मिलता रहूंगा। इतने वर्षो में मुझे जिन लोगों से मिलने का मौका मिला उन सभी का शुक्रिया और जिनसे मैं अभी तक नहीं मिला हूं उनसे कहना चाहूंगा कि.. मैं उन्हें सुनने और उनसे सीखने के लिए बेकरार हूं।”

फिलहाल, वह ‘बम्बलबी’ को लेकर उत्साहित हैं। पैरामाउंट पिक्चर्स की फिल्म, ‘बम्बलबी’ भारत में वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा विशेष रूप से वितरित की जाएगी। यह अगले साल 4 जनवरी को रिलीज होगी।

जॉन सीना को यात्रा के दौरान लोगों से मिलना पसंद Reviewed by on . लास एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। रेसलिंग स्टार और अभिनेता जॉन सीना का कहना है कि वह काम के लिए यात्रा करने के दौरान लोगों से मुलाकात करना पसंद करते हैं।वेबसाइ लास एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। रेसलिंग स्टार और अभिनेता जॉन सीना का कहना है कि वह काम के लिए यात्रा करने के दौरान लोगों से मुलाकात करना पसंद करते हैं।वेबसाइ Rating:
scroll to top