Sunday , 12 May 2024

Home » मनोरंजन » टीवी ही मेरी पहचान : सायंतनी घोष

टीवी ही मेरी पहचान : सायंतनी घोष

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। लगभग एक दशक से छोटे पर्दे पर काम कर रहीं अभिनेत्री सायंतनी घोष अपने वर्तमान से खुश हैं और फिलहाल उनकी किसी बॉलीवुड में जाने की कोई योजना नहीं है।

यहां अपने नए शो ‘कर्ण संगिनी’ के प्रचार के दौरान घोष ने आईएएनएस को बताया, “मैं टीवी उद्योग से हूं। यही मेरी पहचान है। मैंने सिर्फ एक-दो शो करने के लिए टीवी से नहीं जुड़ी थी.. मैं खुद को 52 वर्ष की आयु में भी टीवी पर काम करते देख सकती हूं।”

उन्होंने हालांकि बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम करने की बात को तो खारिज नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि एक कलाकार के लिए माध्यम मायने नहीं रखता।

उन्होंने कहा, “फिलहाल, मैंने बॉलीवुड में कदम रखने का विचार नहीं किया है। यह अचानक से होता है और अगर ऐसा होता है तो बेशक मैं हिंदी फिल्में करना चाहूंगी। लेकिन अभी मेरा ध्यान टीवी पर है। मैं अपनी वर्तमान परियोजनाओं को अपना 100 फीसदी देना चाहती हूं।”

‘नामकरण’ की अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अच्छा कर रहे छोटे पर्दे के कलाकारों की तारीफ भी की।

टीवी ही मेरी पहचान : सायंतनी घोष Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। लगभग एक दशक से छोटे पर्दे पर काम कर रहीं अभिनेत्री सायंतनी घोष अपने वर्तमान से खुश हैं और फिलहाल उनकी किसी बॉलीवुड में जाने की नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। लगभग एक दशक से छोटे पर्दे पर काम कर रहीं अभिनेत्री सायंतनी घोष अपने वर्तमान से खुश हैं और फिलहाल उनकी किसी बॉलीवुड में जाने की Rating:
scroll to top