Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : फेडरर हाले ओपन के सेमीफाइनल में

टेनिस : फेडरर हाले ओपन के सेमीफाइनल में

हाले (जर्मनी), 23 जून (आईएएनएस)। वर्ल्ड नंबर-1 स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एब्डेन को हराकर हाले ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

फेडरर ने एब्डेन को 7-6, 7-5 से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, फेडरर का यह मैच गुरूवार को फ्रांस के बेनोइट पेरे के खिलाफ खेले गए मैच के मुकाबले काफी आसान रहा। फेडरर ने गुरूवार को दो मैच प्वाइंट बचाते हुए जीत हासिल की थी।

स्विस खिलाड़ी अब अपने 10वें हाले खिताब से दो जीत दूर हैं। दोनों खिलाड़ियों ने पहले सेट में शानदार सर्विस लगाए। एब्डेन ने एक ब्रेक प्वाइंट बचाए जबकि केवल चार अंक गंवाए। 36 साल के फेडरर ने छह ऐस लगाए जबकि उनके विपक्षी खिलाड़ी ने आठ ऐस लगाए।

सेमीफाइनल में फेडरर का सामना वर्ल्ड-नंबर 109 अमेरिका के डेनिस कुडला से होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में जापान के युइचि सुगिता को 6-2, 7-5 से हराया।

टेनिस : फेडरर हाले ओपन के सेमीफाइनल में Reviewed by on . हाले (जर्मनी), 23 जून (आईएएनएस)। वर्ल्ड नंबर-1 स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एब्डेन को हराकर हाले ओपन के सेमीफाइनल में प्रवे हाले (जर्मनी), 23 जून (आईएएनएस)। वर्ल्ड नंबर-1 स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एब्डेन को हराकर हाले ओपन के सेमीफाइनल में प्रवे Rating:
scroll to top