Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

बिहार : नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

जमुई, 23 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के 45 वर्षीय शिक्षक पर आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक शमसुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी शिक्षक पंचकठिया के अंसारी राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षक है और वह झाझा के पुराने बाजार में किराए के एक मकान में रहता है।

पुलिस के मुताबिक,”शिक्षक पर आरोप है कि उसने शुक्रवार को पड़ोस की रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़िता की मां ने शिक्षक के कमरे की खिड़की से यह घिनौनी हरकत देख ली और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। मोहल्ले के लोगों ने आरोपी शिक्षक को पकड़कर पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।”

झाझा के थाना प्रभारी सिद्धेश्वर पासवान ने शनिवार को बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म की प्राथमिकी झाझा थाना में दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी इस लड़की के साथ पिछले डेढ़ महीने से कुकर्म कर रहा था।

बिहार : नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार Reviewed by on . जमुई, 23 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के 45 वर्षीय शिक्षक पर आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जमुई, 23 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के 45 वर्षीय शिक्षक पर आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है Rating:
scroll to top