Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

टेनिस : हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल यहां जारी हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल यहां जारी हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

नडाल ने गुरुवार को खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में चेक गणराज्य के जिरी वेस्ले को 6-4, 7-6 (7-2) से हराया।

यह सीजन नडाल के लिए काफी खराब रहा है। वह विश्व वरीयता क्रम में 10वें क्रम पर खिसक गए हैं। यही कारण है कि नडाल ने अपना खेल पटरी पर लाने के लिए मिड सीजन क्ले कोर्ट आयजन में खेलने का फैसला किया है।

नडाल शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में उरुग्वे के पाब्लो चुवास से भिड़ेंगे। चुवास ने प्री-क्वार्टर फाइनल में पोलैंड के जेरजे जानकोविक को 6-3, 4-6, 6-2 से हराया।

गुररुवार को ही इटली के आंद्रेस सेप्पी ने जर्मनी के फ्लोरिन मायेर को दूसरे दौर में 4-6, 6-2, 6-3 से हरया जबकि इटली के सिमोन बोलेली ने स्पेन के जायुम मुनार को 6-1, 6-7 (5-7), 6-4 से पराजित किया।

टेनिस : हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल Reviewed by on . हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल यहां जारी हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के ट हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल यहां जारी हैम्बर्ग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।हैम्बर्ग, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के ट Rating:
scroll to top