Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टोइफा में 3 गीतों के लिए नामांकन पाकर श्रेया खुश

टोइफा में 3 गीतों के लिए नामांकन पाकर श्रेया खुश

मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड गायिका श्रेया घोषाल को दुबई में आयोजित होने वाले ‘टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्ड्स’ (टोइफा) में तीन गीतों के लिए सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायिका (महिला) की श्रेणी में नामांकन मिला है, जिससे वह बहुत खुश हैं।

श्रेया को टोइफा में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गीत ‘पिंगा..’, ‘मोहे रंग दो लाल..’ और ‘दीवानी मस्तानी..’ गीतों के लिए सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायिका (महिला) श्रेणी में नामांकन मिला है।

इस पर खुशी जताते हुए घोषाल ने कहा, “ऐसा अक्सर नहीं होता। यह काफी खास है, क्योंकि सभी गीत ‘बाजीराव मस्तानी’ के हैं। ये गीत अलग शैली के हैं और इनकी अलग व्याख्या है।”

इस श्रेणी में श्रेया के साथ स्वाति शर्मा ‘बन्नो..’ (तनु वेड्स मनु रिटर्नस) और मोनाली ठाकुर ‘मोह मोह के धागे..’ (दम लगा के हईशा) के लिए नामांकित हैं।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 18 मार्च को आयोजित होने वाले टोइफा पुरस्कार समारोह के दूसरे संस्करण में शाहरुख खान, सलमान खान, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे सितारों के भी शामिल होने की संभावना है।

इस समारोह की मेजबानी रितेश देशमुख और परिणिति चोपड़ा करेंगे।

टोइफा में 3 गीतों के लिए नामांकन पाकर श्रेया खुश Reviewed by on . मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड गायिका श्रेया घोषाल को दुबई में आयोजित होने वाले 'टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्ड्स' (टोइफा) में तीन गीतों के लिए सर्वश्रेष्ठ प मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड गायिका श्रेया घोषाल को दुबई में आयोजित होने वाले 'टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्ड्स' (टोइफा) में तीन गीतों के लिए सर्वश्रेष्ठ प Rating:
scroll to top