Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डेजी को ‘हेट स्टोरी 3’ में बोल्ड दिखने से दिक्कत नहीं

डेजी को ‘हेट स्टोरी 3’ में बोल्ड दिखने से दिक्कत नहीं

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। ‘जय हो’ से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं अभिनेत्री डेजी शाह कहती हैं कि उन्हें फिल्म में बोल्ड या नकारात्मक भूमिका निभाने में कतई दिक्कत नहीं है। वह इस वक्त ‘हेट स्टोरी 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

डेजी अपनी अभिनेत्री दोस्त एली अवराम के जन्मदिन की पार्टी में पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया ने उनसे ‘हेट स्टोरी 3’ के उनके किरदार के बारे में पूछा, जवाब में उन्होंने कहा, “मैंने सुना और सीखा है कि कलाकारों की कोई लक्ष्मण रेखा नहीं होनी चाहिए। इसलिए अगर आप एक किरदार निभा रहे हैं, तो आप वही किरदार हैं। इसलिए अगर बोल्ड या नकारात्मक अवतार में आना फिल्म की जरूरत है, तो कोई दिक्कत नहीं है।”

डेजी ने अपने किरदार के बारे में कहा, “मैं ज्यादा नहीं बता पाऊंगी। मैं बस इतना कह सकती हूं कि यह किरदार ‘जय हो’ के मेरे किरदार से बिल्कुल जुदा है।”

‘हेट स्टोरी’ फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में सफल रही हैं। ‘हेट स्टोरी 3’ की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है।

डेजी को ‘हेट स्टोरी 3’ में बोल्ड दिखने से दिक्कत नहीं Reviewed by on . मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं अभिनेत्री डेजी शाह कहती हैं कि उन्हें फिल्म में बोल्ड या नकारात्मक भूमिका निभाने में कतई दिक्कत न मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं अभिनेत्री डेजी शाह कहती हैं कि उन्हें फिल्म में बोल्ड या नकारात्मक भूमिका निभाने में कतई दिक्कत न Rating:
scroll to top