Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डैड के सुझाव पर की ‘आंध्रा पोरि’ : पुरी आकाश

डैड के सुझाव पर की ‘आंध्रा पोरि’ : पुरी आकाश

चेन्नई , 31 मई (आईएएनएस)। किशोरावस्था की प्रेमकहानी पर आधारित तेलुगू फिल्म ‘आंध्रा पोरि’ से अभिनय में आगाज करने जा रहे अभिनेता पुरी आकाश का कहना है कि वह हमेशा से चाहते थे कि अभिनय की शुरुआत अपने पिता निर्माता पुरी जगन्नाथ की फिल्म से करें, लेकिन इस बारे में उनके पिता का विचार अलग था।

आकाश ने आईएएनएस को बताया, “मैं हमेशा से चाहता था कि मैं अभिनय की शुरुआत अपने पिता की फिल्म से करूं। लेकिन उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि मैं ‘आंध्रा पोरि’ करूं क्योंकि उन्हें लगा कि यह मेरी उम्र के लिए उपयुक्त है और वह चाहते थे कि मैं अपने बल पर अनुभव लूं।”

आकाश ने बिना किसी हिचकिचाहट के अपने पिता की सलाह मान ली।

मराठी फिल्म ‘टाइप पास’ के तेलुगू संस्करण ‘आंध्रा पोरि’ में आकाश ने ऐसे लड़के की भूमिका निभाई है, जिसने 10वीं कक्षा से पढ़ाई छोड़ दी है।

उन्होंने कहा, “मुझे तेलंगाना लहजा सीखना था। मैंने एक पक्के ग्रामीण की भूमिका निभाई है। अपनी भाषा को सही लहजे में लाने के लिए मैंने एक सप्ताह लंबी कार्यशाला की और इससे मुझे भाषा की पकड़ में काफी मदद मिली। फिल्म में मुख्य किरदारों के रोमांस में निर्मलता है।”

आकाश ने कहा कि उन्हें और फिल्मों के लिए कोई जल्दी नहीं है।

उन्होंने कहा, “फिल्म ‘आंध्रा पोरि’ के बाद मैं कुछ सालों का ब्रेक लूंगा और अपनी औपचारिक शिक्षा पूरी करूंगा, कॉलेज जाऊंगा और एक डिग्री हासिल करूंगा। उसके बाद मैं अपने भविष्य पर कोई फैसला लूंगा। मैं यह सब धीरे-धीरे करूंगा।”

डैड के सुझाव पर की ‘आंध्रा पोरि’ : पुरी आकाश Reviewed by on . चेन्नई , 31 मई (आईएएनएस)। किशोरावस्था की प्रेमकहानी पर आधारित तेलुगू फिल्म 'आंध्रा पोरि' से अभिनय में आगाज करने जा रहे अभिनेता पुरी आकाश का कहना है कि वह हमेशा चेन्नई , 31 मई (आईएएनएस)। किशोरावस्था की प्रेमकहानी पर आधारित तेलुगू फिल्म 'आंध्रा पोरि' से अभिनय में आगाज करने जा रहे अभिनेता पुरी आकाश का कहना है कि वह हमेशा Rating:
scroll to top