Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘तमन्ना’ को लेकर उलझन में थीं सोनाली

‘तमन्ना’ को लेकर उलझन में थीं सोनाली

मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि वह टेलीविजन शो ‘तमन्ना’ को लेकर असंमजस की स्थिति में थीं। उन्हें डर था कि इसका असर कहीं उनकी फिल्मी व थिएटर से संबंधित प्रतिबद्धताओं पर न पड़े।

सोनाली ने एक बयान में कहा कि स्टार प्लस के निर्माताओं, खासकर अजिंक्य देव ने उन्हें इस शो के लिए राजी किया था।

सोनाली से जब पूछा गया कि आखिर किस चीज ने उन्हें इस शो के जरिये टेलीविजन पर शुरुआत के लिए प्रेरित किया तो उन्होंने कहा, “अजिंक्य ने मुझे इस शो के लिए राजी किया। मैं दोनों भाइयों (अजिंक्य और अभिनय देव) को काफी समय से जानती हूं। मुझे भरोसा है कि वह जिस भी परियोजना पर काम करेंगे, उसमें कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।”

अपने किरदार के बारे में सोनाली ने बताया, “पहली बार ही इसे पढ़ने पर मुझे यह पसंद आ गया था। मैं इस शो में एक वकील और सलाहकार के किरदार में हूं, जो बहुत आत्मविश्वासी और न्यायप्रिय महिला है। यह एक प्रासंगिक शो है। यह नियमित सास-बहू के धारावाहिकों के बीच एक ताजगी का एहसास कराता है।”

‘तमन्ना’ को लेकर उलझन में थीं सोनाली Reviewed by on . मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि वह टेलीविजन शो 'तमन्ना' को लेकर असंमजस की स्थिति में थीं। उन्हें डर था कि इसका असर कहीं उनकी मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि वह टेलीविजन शो 'तमन्ना' को लेकर असंमजस की स्थिति में थीं। उन्हें डर था कि इसका असर कहीं उनकी Rating:
scroll to top