Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » तमिल अभिनेता कृष्णा ने दी तलाक की अर्जी

तमिल अभिनेता कृष्णा ने दी तलाक की अर्जी

चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिल अभिनेता कृष्णा कुलसेकरण ने गुरुवार को पारिवारिक कल्याण अदालत में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने लंबे समय से उनकी गर्लफ्रैंड रहीं हेमलता से करीब एक साल पहले शादी की थी।

कृष्णा ने अपनी याचिका में लिखा कि उनकी पत्नी पिछले साल छह फरवरी को शादी होने के बाद से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं।

अभिनेता ने कहा कि जब वह शूटिंग से रात में आते हैं, उनकी पत्नी घर के अंदर नहीं आने देती और उन पर कई महिलाओं के साथ संबंध होने का आरोप लगाती है, जिससे उनका काम प्रभावित हो रहा है।

इधर, हेमलता ने अपनी याचिका में पति और उनके परिवार पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। कृष्णा ने कहा कि न ही उन्होंने न ही उनकी पत्नी ने कभी पैसे की मांग की है।

कृष्णा ने ‘काजुगु’ और ‘यामिरुक्का बायामेव’ में काम किया है और फिलहाल ‘यातचान’, ‘ग्रहणम’ और ‘पांडिगई’ की शूटिंग कर रहे हैं।

तमिल अभिनेता कृष्णा ने दी तलाक की अर्जी Reviewed by on . चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिल अभिनेता कृष्णा कुलसेकरण ने गुरुवार को पारिवारिक कल्याण अदालत में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने लंबे समय से उनकी गर्लफ्रैंड रहीं चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिल अभिनेता कृष्णा कुलसेकरण ने गुरुवार को पारिवारिक कल्याण अदालत में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने लंबे समय से उनकी गर्लफ्रैंड रहीं Rating:
scroll to top