Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » तापसी महिला दिवस पर ‘ईव’ की शूटिंग शुरू होने से खुश

तापसी महिला दिवस पर ‘ईव’ की शूटिंग शुरू होने से खुश

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस(आज) पर भी काम में व्यस्त रहेंगी। वह यहां मंगलवार से महानायक अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका वाली व शूजित सरकार निर्मित फिल्म ‘ईव’ की शूटिंग शुरू कर रही हैं।

दिल्ली की रहने वाली तापसी का कहना है कि वह बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ और शूजित के साथ शूटिंग करने को लेकर थोड़ी घबराई हुई हैं।

तापसी ने कहा, “मैं इस पल राहत और उत्साह भरी सांस ले रही हूं, क्योंकि मैं फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर हूं। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं।”

अमिताभ ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं।

बताया जा रहा है कि फिल्म महिलाओं व बच्चियों के बारे में एक सशक्त सामाजिक संदेश लिए हुए है। तापसी इस फिल्म की शूटिंग अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शुरू करने को लेकर खुश हैं।

तापसी महिला दिवस पर ‘ईव’ की शूटिंग शुरू होने से खुश Reviewed by on . नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस(आज) पर भी काम में व्यस्त रहेंगी। वह यहां मंगलवार से महानायक अमिताभ बच्चन की मुख्य नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस(आज) पर भी काम में व्यस्त रहेंगी। वह यहां मंगलवार से महानायक अमिताभ बच्चन की मुख्य Rating:
scroll to top