Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » तीसरी कड़ी के साथ फिर डराने आएगी ‘एनाबेल’

तीसरी कड़ी के साथ फिर डराने आएगी ‘एनाबेल’

लॉस एंजलिस, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। शापित गुड़िया ‘एनाबेल’ एक बार फिर से लोगों को डराने के लिए आने वाली है क्योंकि इसकी तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू हो गया है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू लाइन सिनेमा ‘कान्जुरिंग’ के तहत विश्वभर में शानदार कमाई करने वाली तीसरी ‘एनाबेल’ फिल्म तीन जुलाई 2019 को रिलीज करने जा रहा है।

दुष्ट आत्मा वाली गुड़िया की दो फिल्मों की कहानी लिखने वाले गैरी डॉबरमैन ‘एनाबेल’ की इस नई फिल्म के साथ निर्देशन में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। वह इस फिल्म की कहानी भी लिख रहे हैं।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

एनाबेल की दो फिल्मों समेत ‘कान्जुरिंग’ श्रृंखला की चार फिल्मों ने दुनियाभर में 1.1 अरब डॉलर का कारोबार किया था। इसकी पांचवी फिल्म ‘द नन’ सात सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

वैन के साथ मिलकर डॉबरमैन ने ही ‘द नन’ की भी कहानी लिखी है।

चीनी मिट्टी से बनी गुड़िया ‘द कान्जुरिंग’ का एक मुख्य किरदार है।

तीसरी कड़ी के साथ फिर डराने आएगी ‘एनाबेल’ Reviewed by on . लॉस एंजलिस, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। शापित गुड़िया 'एनाबेल' एक बार फिर से लोगों को डराने के लिए आने वाली है क्योंकि इसकी तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू हो गया है।वैराय लॉस एंजलिस, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। शापित गुड़िया 'एनाबेल' एक बार फिर से लोगों को डराने के लिए आने वाली है क्योंकि इसकी तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू हो गया है।वैराय Rating:
scroll to top