Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फेसबुक ने मां-बाप के लिए मैसेंजर किड्स में ‘स्लीप मोड’ उतारा

फेसबुक ने मां-बाप के लिए मैसेंजर किड्स में ‘स्लीप मोड’ उतारा

सैन फ्राांसिस्को, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। मां-बाप को अधिक नियंत्रण देने के प्रयासों के तहत फेसबुक ने मैसेंजर किड्स में स्लीप मोड लांच किया है, जो मां-बाप को बच्चे के डिवाइस पर पूर्व-निर्धारित ‘ऑफ टाइम्स’ सेट करने की अनुमति देगा, ताकि उस समय पर बच्चे इस एप का उपयोग नहीं कर पाएं।

जब यह एप स्लीप मोड में होगा तब बच्चे संदेश या वीडियो कॉल न भेज पाएंगे और प्राप्त कर पाएंगे, और न ही क्रिएटिव कैमरा से खेल पाएंगे और न ही नोटिफिकेशन प्राप्त कर पाएंगे।

अगर बच्चा एप को खोलने की कोशिश करेगा, तो उसे संदेश मिलेगा कि यह स्लीप मोड में है और बाद में लौटें।

फेसबुक के उत्पाद प्रबंधक तरुन्या गोविंदराजन ने शुक्रवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “कई सारे माता-पिता ने हमसे कहा कि वे एप पर अधिक नियंत्रण चाहते हैं, ताकि बच्चा कुछ खास समय पर एप का इस्तेमाल न कर पाए, जिसमें भोजन का समय, होमवर्क का समय या सोने का समय शामिल है। हम उपभोक्ताओं के फीडबैक पर ध्यान देते हैं। इसलिए हमने ऐसा फीचर बनाया है, जो माता-पिता को उस स्तर का नियंत्रण देता है।”

फेसबुक ने मां-बाप के लिए मैसेंजर किड्स में ‘स्लीप मोड’ उतारा Reviewed by on . सैन फ्राांसिस्को, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। मां-बाप को अधिक नियंत्रण देने के प्रयासों के तहत फेसबुक ने मैसेंजर किड्स में स्लीप मोड लांच किया है, जो मां-बाप को बच्चे सैन फ्राांसिस्को, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। मां-बाप को अधिक नियंत्रण देने के प्रयासों के तहत फेसबुक ने मैसेंजर किड्स में स्लीप मोड लांच किया है, जो मां-बाप को बच्चे Rating:
scroll to top