Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद

तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद

हैदराबाद, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में गुरुवार को ट्रक चालकों की देशव्यापी अनिश्चितकालीन हड़ताल की वजह से लगभग 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद हैं। ट्रक चलाक मौजूदा टोल प्रणाली के विरोध में हड़ताल पर हैं।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में ट्रक चालक संघ समिति ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के आह्वान पर ट्रक चालकों ने इस हड़ताल में हिस्सा लिया है। इससे माल की ढुलाई प्रभावित हो रही है।

दूध, सब्जियों और दवाओं की जैसी जरूरी चीजों की आपूर्ति को इस हड़ताल से दूर रखा गया है।

इस हड़ताल से हैदराबाद, विशाखापट्टनम, विजयवाड़ा, गुंटुर और अन्य प्रमुख शहरों में माल की ढुलाई बुरी तरह से प्रभावित होगी।

एआईएमटीसी मौजूदा टोल प्रणाली को खत्म करने की मांग कर रहा है। इसने दिसंबर तक इलेक्ट्रोनिक टोल प्रणाली के लिए सरपकार की पेशकश को भी नकार दिया है। वे टीडीएस (टैक्स डिडक्टेड एट सोर्स) को सरल बनाने के अलावा करों का एक बार भुगतान करने की प्रक्रिया अपनाए जाने की मांग भी कर रहे हैं।

ट्रक संघ एकल परमिट प्रणाली लागू करने की भी मांग कर रहे हैं, ताकि एक निश्चित कर के भुगतान पर वाहन दोनों राज्यों (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) के बीच चल सके।

तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद Reviewed by on . हैदराबाद, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में गुरुवार को ट्रक चालकों की देशव्यापी अनिश्चितकालीन हड़ताल की वजह से लगभग 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद हैदराबाद, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में गुरुवार को ट्रक चालकों की देशव्यापी अनिश्चितकालीन हड़ताल की वजह से लगभग 16 लाख ट्रक सड़कों से नदारद Rating:
scroll to top